dear sir meri up mai 2 ferm thi
propritership ki aur dono ka work of nature alag tha gst maigration mai transport ferm trading ferm mai merge ho gayi. ab mujhe kisi company mai supply k vender registration karana hai trading ferm ka to ho gaya om sai traders k naam se lekin transport ferm ka kaise karau kyoki vo merge ho gayi om sai traders mai to uska gstin hai nahi, gstin om sai k naam se hai kya karu samajh mai nahi aa raha c.a bhi yaha kuch bata nahi pa rahe. Pls meri samshya ka samadhan kare.