kay gst main proprietor se partnership farm main change kar sakhte hay kay

abhi unka proprietor ka gst no aa gaya lakin unne wo cancelled karke partnership farm ka register karna hai so kay process hai pls help me
Replies (1)
nahi
Gst me propritor Se partnership karne me gstin badal jayega pahele firm desolve hogi uske baad nahi firm partnership ke pan pr naye regiatration ki tarha generate hogi usme stock aur ITC ko vo past firm se carry forward kar sakte hai

Leave a Reply

Your are not logged in . Please login to post replies

Click here to Login / Register