Transfer-Urgent

shreya sharma (trainee) (107 Points)

24 April 2010  

hello Friends,

Actually...My friend is converted from PCC to IPCC...and regarding this .he submitted a letter for approval of ransfer...now he receives a Approval(or consent) letter from the institute regarding transfer of articleship....he was applied as per per the reasons of 30th june notification....because as per 30th june notification if a student converts from PCC to IPCC..he can seek for transfer of articleship..and as same institute gives him a approval for transfer of articleship.... now the problem is that....uska may,2010 mein IPCC ka exam hai...and till date  uske charetred ne aabhi tak 109 form(for transfer of articleship) sign nahi kiya hai...i just want tu ask ki kya vo 109 form after exam submit karva sakta hai...i mean...as usko institue se approval milli hui hai...to aisa to nahi ki uska transfer form reject ho jaye...and koi last date hoti hai kya....109 form submit karvane ki IPCC ke case mein tranfer le raha hai vo to...humne confusion hai...aagar vo exam ke beech mein ya fir exam ke baad 109 form submit karvaye to kahi transfer form reject to nahi ho jayega....usne institute mein inquire kiya to they replies....ki koi last date nahi hai..but aap jitna jaldi ho sakte form submit karva do....

so..pls kindly direct ur a right advise..

thanks in advance

shreya sharma